प्रदेश में माफियाओं की मिट्टी छट गई, माफिया बिलो में छिप गए, महिलाएं निडर होकर सड़को पे गुजर रही है–स्वतंत्र देव सिंह पटेल

Picsart 23 06 05 12 39 45 773

Shamshabad news शमसाबाद फर्रुखाबाद 5 जून 2023 जनता ने जो भरोसा पीएम सीएम सरकार पर किया उस भरोसे पर केंद्र तथा प्रदेश सरकार खरी उतरी । प्रदेश में माफियाओं की मिट्टी छट गई । माफिया बिलो में छिप गए, महिलाएं निडर होकर सड़को पे गुजर रही है। भाजपा सरकार में जनता राम राज्य का अहसास कर रही है। यह बात यूपी सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पटेल ने फैजबाग में स्थित एक गेस्ट हाउस में आयोजित संयुक्त मोर्चा सम्मेलन के कार्यकम में कही। उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते कहा देश व प्रदेश में आतंकवाद अशांति एवं गुंडागर्दी खत्म हो गई है। धारा 370 और 35 ए जैसी जटिल समस्याओं का समाधान हो गया है। सैकड़ों बरसों से गुलामी की जंजीरो मैं जकड़ी श्री राम जन्मभूमि भी स्वतंत्र हो गई। वर्तमान में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य जारी है। के अलावा पिछले 3 वर्षों में देश कोरोना जैसी महामारी से रूबरू हुआ उन्होंने कहा यह देश के प्रधानमंत्री मोदी का ही करिश्मा था। जो एक बड़ी महामारी से देश उभारा ही नहीं वल्कि कोरोना वैक्सीन भी सर्व प्रथम तैयार की । पीएम के इस करिश्में से विश्व पटल पर देश को एक अलग मजबूत पहचान मिली ।कार्यक्रम में सांसद मुकेश राजपूत ने भी लोकसभा क्षेत्र फर्रुखाबाद में कराए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा यह सब असम्भव कार्य देश के प्रधानमंत्री की प्रेरणा से संभव हुआ। सांसद राजपूत ने कहा कांग्रेश एवं अन्य विरोधियों ने देश को हर कदम पर खंडित करने का काम किया। जहां भी मौका मिला विदेशों में भी कांग्रेस ने भारत देश एवं भारत सरकार पर लांछन लगाए जिससे उनका असली देश विरोधी चेहरा सामने आ गया।
विधायिका डॉ सुरभि गंगवार ने कहा कायमगंज विधानसभा क्षेत्र से जिस किसी व्यक्ति ने जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देब पटेल से मिलने को कहा मैंने उनकी स्वीकृति पर सभी लोगों को मिलवाया । उन्होंने सम्मेलन में मौजूद लोगों से आग्रह करते हुए कहा अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में सत्ता की चाबी भाजपा को ही सौपने का आग्रह किया। सम्मेलन को एमएलसी प्रांशु दत्त द्विवेदी पूर्व विधायक कुलदीप गंगवार ने संबोधित किया। बताते हैं कस्बा फैजबाग जहा भाजपा सयुंक्त मोर्चा का कार्यक्रम होना सुनिश्चित हुआ था 2:00 के करीब प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री का काफिला फैजबाग जहां बड़ी संख्या में भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत सत्कार किया। जैसे ही मंत्री जी बाहर आए वैसे ही कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के माहौल में प्रधानमंत्री जिंदाबाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद तथा जल शक्ति मंत्री जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगाए। कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। उन्होंने लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया । लगभग 5 मिनट तक माल्यार्पण का कार्यक्रम चलता रहा तदोपरांत काफिला गेस्ट हाउस पहुंचा । जहां उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित किया ,सबसे बड़ी बात यह रही लोग भीषण गर्मी के दौर के दायरे से बाहर निकलकर कार्यक्रम में पहुंचे उन्होंने जल शक्ति मंत्री से सरकार के विकास कार्यों की रूपरेखा समझी यहां उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियो का बखान करते हुए कहा बो समय और था जब बिपक्ष की सरकारों में गुंडागर्दी होती थी। जो लोग सड़कों पर दंगा किया करते थे प्रदेश की जनता भय ग्रस्त थी। भाजपा सरकार में आम आदमी अमन चैन की सांस ले कर अपने हकों को भी बखूबी पा रहा है ।कार्यक्रम समापन के बाद मंत्री का काफिला कार्यक्रम संयोजक जय गंगा के आवास कुइयां खेड़ा पहुंचा। जहां जलपान की व्यवस्था की गई थी, यहां उन्होंने आए हुए लोगों से वार्ता भी की राज्य महिला आयोग की सदस्य मिथिलेश अग्रवाल ने स्मृति चिन्ह भेंट किया। जय गंगा के पुत्र वासु गंगवार ने राम दरबार रूपी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता सांसद मुकेश राजपूत युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्वेदी विधायक सुरभि पति डाक्टर अजीत गंगबार चेयर पूर्व चेयरमैन विजय गुप्ता अतुल गंगवार मृदुल गंगवार किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ वीके गंगवार पूर्व विधायक कुलदीप गंगवार विधायक नागेंद्र सिंह गंगवार अधिवक्ता सुनील गंगवार जिला उपाध्यक्ष सुनील रावत सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

ब्यूरो चीफ जयपाल सिंह यादव,दानिश खान

FARRUKHABAD NEWS KAIMGANJ NEWS

KAIMGANJ NEWS सीपी में मना मातृ दिवस -किया मेधावी छात्रों की माताओं को सम्मानित

KAIMGANJ NEWS कायमगंज /फर्रुखाबाद सीपी विद्या निकेतन इंटर कॉलेज के प्रांगण में आज विविध कार्यक्रमों[...]

FARRUKHABAD NEWS KAIMGANJ NEWS

KAIMGANJ NEWS ताले तोड़ की चोरी – चोरों के चेहरे सीसी टीवी कैमरे में हुए कैद

Kaimganj news-6 महीने में दूसरी बार एक ही घर से फिर हुई चोरी । पीड़ित[...]

FARRUKHABAD NEWS KAIMGANJ NEWS

KAIMGANJ NEWS दबंगों ने मारपीट कर किया महिला तथा उसके पति को घायल

Kaimganj news कायमगंज / फर्रुखाबाद कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव सलेमपुर दूदेमई निवासी नवी मोहम्मद[...]

FARRUKHABAD NEWS KAIMGANJ NEWS

KAIMGANJ NEWS रसोई घर में रखे सिलेंडर में लगी आग – हादसा टला

Kaimganj news- चीख पुकार सुन पड़ोसियों ने गीले कपड़े से आग को बुझाकर सिलेंडर दबाया[...]

FARRUKHABAD NEWS KAIMGANJ NEWS

KAIMGANJ NEWS घर से गायब हुआ अरशान मथुरा रेलवे स्टेशन पर मिला

Kaimganj news-गायब किशोर के मिलते ही परिजनों ने ली राहत की सांस कायमगंज / फर्रुखाबाद[...]

FARRUKHABAD NEWS KAIMGANJ NEWS

Farrukhabad news बार एसोसिएशन पूर्व महासचिव पर एक्शन जारी – फिर की गई करोड़ों की संपत्ति कुर्क

Farrukhabad news फर्रुखाबाद 15 मई 2024 बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव के खिलाफ जिलाधिकारी का[...]

FARRUKHABAD NEWS KAIMGANJ NEWS

KAIMGANJ NEWS चोरों ने चुरा ली हजारों रुपए कीमत की दो भैंसें

Kaimganj news कायमगंज / फर्रुखाबाद 15 मई 2024 चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं[...]

FARRUKHABAD NEWS KAIMGANJ NEWS

KAIMGANJ NEWS विद्युत आपूर्ति क्षमता विस्तार के लिए सब स्टेशन रूटौल पर लाया गया 10 एमबीए का ट्रांसफार्मर

Kaimganj news-ट्रांसफार्मर को उचित स्थान पर सेट करने के कारण नगर की विद्युत आपूर्ति दिन[...]

ताजा खबर के लिए सब्सक्राइब करें No Yes